गुरूवार, मई 30, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमराजनीतिदेश राज्यों से प्रमुख खबरें

देश राज्यों से प्रमुख खबरें

न्यूज समय तक

🆔बलरामपुर: सपा प्रत्याशी डॉ.हीना कौसर का पर्चा हुआ खारिज,आदर्श नगर पालिका परिषद से प्रत्याशी बनाई गई थी,कल 18 अप्रैल को उनके पर्चे पर लगी थी आपत्ति,संविदा डॉ.होने के चलते पर्चे पर लगी थी आपत्ति,SDM संतोष कुमार ओझा ने पर्चा खारिज किया।

🆔लखनऊ: 21 जिलों में गर्मी और लू को लेकर अलर्ट जारीआंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र ने जारी की सूची रायबरेली, सुल्तानपुर, बांदा चित्रकूट में अलर्ट जारीप्रयागराज, मिर्जापुर, चंदौली, गाजीपुर में अलर्टआजमगढ़, मऊ और बलिया के लिए अलर्ट जारीलखनऊ के साथ-साथ 21 जिलों में अलर्ट जारी।

🆔शाहजहांपुर- ट्रेन से गिरकर दो युवकों की मौत,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेजा,थाना रोजा क्षेत्र के रेलवे ट्रक की घटना।

🆔हापुड़ :बदमाशों ने तमंचे के बल पर की युवक से लूट की,बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने लूटपाट की,विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को किया घायल,युवक से 30 हजार की नगदी लूटकर बदमाश फरार,हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड की घटना।

🆔उन्नाव- पुलिसकर्मी की ड्यूटी के दौरान हुई मौत,PRB 2948 पर तैनात था आरक्षी शादाब हुसैन,CHC में इलाज के दौरान पुलिसकर्मी की मौत,उन्नाव जनपद के बेहटा मुजावर थाने का मामला।

🆔पीलीभीत- स्कूल जा रही मासूम छात्रा को ट्रक ने रौंदा,सड़क पार करते समय छात्रा को ट्रक ने रौंदा,घायल छात्रा को CHC से हायर सेंटर भेजा गया,चालक और ट्रक को पुलिस ने हिरासत में लिया,थाना बरखेड़ा इलाके के खादी आश्रम का मामला।

🆔 प्रयागराज:हत्याकांड को लेकर गठित SIT ने जांच शुरू की,40 स्थानों पर लगे CCTV फुटेज खंगाल रही SIT।

🆔बदायूं डीएम मनोज कुमार कोरोना पॉजिटिवअस्वस्थ होने पर कोविड की जांच कराई थीआरटी-पीसीआर जांच में कोरोना पॉजिटिव मिले।

🆔लखनऊ: अपना दल एस ने प्रत्याशी घोषित किया,छानबे विधानसभा सीट से रिंकी कोल प्रत्याशी,विधानसभा उपचुनाव में रिंकी कोल प्रत्याशी,बीजेपी-अपना दल गठबंधन से रिंकी कोल प्रत्याशी।

🆔बरेली: युवतियों को ब्लेड मारकर घायल करने वाला गिरफ्तार,अब तक 4 युवतियों को 5 बार ब्लेड मार चुका है,पत्नी से लड़ाई के बाद घटना को अंजाम देता था,किला थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

🆔दिल्ली: समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता का मामलाकेंद्र सरकार ने सभी राज्यों को पत्र लिखाकानूनी मान्यता देने की मांग मामले में मांगी रायकेंद्र सरकार ने राज्य सरकारों से 10 दिन के मांगा जवाब।

🆔लखनऊ: टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं को मनाएगी BJPकार्यकर्ताओं को संगठन में समायोजित करने की तैयारीकई निवर्तमान मेयर और पार्षदों के टिकट काटे गए हैंटिकट कटने से नाराज लोगों ने निर्दलीय नामांकन कियाMP, MLA, प्रभारी मंत्री कार्यकर्ताओं को अब मनाएंगे

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments