शुक्रवार, फ़रवरी 23, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरडबल इंजन की सरकार मस्त और उत्तर प्रदेश की जनता त्रस्त- जिला...

डबल इंजन की सरकार मस्त और उत्तर प्रदेश की जनता त्रस्त- जिला अध्यक्ष

श्रीराम अग्निहोत्री न्यूज़ समय तक ब्यूरो फतेहपुर

फतेहपुर डबल इंजन का जुमला देने वाली भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में सरकार के होते हुए भी आम जनमानस को महंगे दामों पर गैस सिलेंडर खरीदने पर मजबूर किया है ।जबकि वह छत्तीसगढ़ और राजस्थान में 450 और 500 रुपए प्रति गैस सिलेंडर देने का चुनावी घोषणा पत्र में दावा कर रही है । इस बात से भाजपा का दोहरा चरित्र उजागर हो रहा है। कांग्रेसियों ने आज कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को एक ज्ञापन प्रेषित किया जिसमें राजस्थान और छत्तीसगढ़ में किया जा रहे चुनावी वादे के अनुरूप उत्तर प्रदेश में भी आम जनमानस को 450 रुपए में गैस सिलेंडर मुहैया कराने की मांग की गई। धरने की अगुवाई कर रहे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश पांडे ने उपस्थित पत्रकारों के सामने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में सबसे महंगी गैस ₹1000 के आसपास कर रखी है जिससे गृहणियों को घर चलाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है ।यदि वास्तव में चुनावी जुमले के अनुरूप भाजपा सरकार इस बात के प्रति गंभीर है कि वह सस्ता गैस सिलेंडर उपलब्ध कराना चाहती है तो उत्तर प्रदेश में भी साढ़े चार सौ रुपए में सिलेंडर उपलब्ध कराए।
धरना प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष के साथ सुधाकर अवस्थी, हेमलता पटेल चंद्र प्रकाश लोधी, इशरत खान ,संतोष कुमारी शुक्ला ,वीरेंद्र सिंह चौहान,संदीप साहू ,एम एल श्रीवास ,रामकरण सिंह ,आशीष गौड़ आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप