मंगलवार, जून 18, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमबेतियागरिमा देवी सिकारिया, महापौर, नगर निगम बेतिया की अपील।

गरिमा देवी सिकारिया, महापौर, नगर निगम बेतिया की अपील।

बेतिया नगर निगम आपसे अपील करता है कि स्वच्छता के इस मुहिम को समाज की सामूहिक शक्ति का बल देने हेतु आगामी स्वच्छता साइकिल रैली में अवश्य भाग लें।

इसके लिए 9661 8246 70 पर मिसकॉल या मैसेज भेजकर अपना नामांकन करना होगा। आपके शहर बेतिया में स्वच्छता साइकिल रैली का आयोजन इसी शुक्रवार 21 अप्रैल को किया जायेगा और गर्मी के प्रकोप को देखते हुए सुबह 6 बजे ही रैली प्रस्थान करेगी। रैली में आपकी भागीदारी और उपस्थिति से बेतिया नगर के स्वच्छता अभियान को प्रोत्साहन और संबल मिलेगा। इस रैली का उदेश्य आप सभी नगरवासियों को जागरूक करना और स्वच्छता व्रत के लिए प्रेरित करना है।

स्वच्छता रैली, नगर निगम कार्यालय से शुरू होकर तीन लालटेन चौक होते हुए, काली बाग मंदिर से आगे बढ़कर उत्तरवारी पोखरा से सुप्रिया सिनेमा रोड से होकर स्टेशन चौक होते हुए कलेक्ट्रेट तक अपनी यात्रा पूरी करेगी। घर-घर से शुरू करें स्वच्छता की एक नयी कहानी जन जन को बनना है, नगर निगम का स्वच्छता सेनानीआप सभी नगर वासियों से आग्रह है कि स्वच्छता के प्रति अपने दायित्व को अब और भी जिम्मेदारी से निभाने का प्रण लें। सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग ना करें, गीला और सूखा कचरे को अलग-अलग छांट कर ही उसे निष्पादित करें। याद रखिये …जब कचरे का होगा सही विभाजन, तो शहर बनेगा सुंदर आंगन।

।- गरिमा देवी सिकारिया, महापौर, नगर निगम बेतिया

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments