शनिवार, मई 25, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश से कुछ खास खबरें।

उत्तर प्रदेश से कुछ खास खबरें।

न्यूज समय तक

🆔बाराबंकी- घर के पास बैठे 2 व्यक्तियों में विवाद पर मारपीट,वाद विवाद पर बंदूक से मारने की धमकी,विवाद बढ़ने पर विपक्षी ने कुल्हाड़ी से किया हमला, कोतवाली मोहम्मदपुर के छतवारा गांव की घटना.

🆔आगरा- नकाबपोश व्यक्तियों ने व्यक्ति पर किया हमला,गाड़ी फाइनेंस कराने आया था व्यक्ति,लोगों ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में किया भर्ती,थाना एत्माद्दौला के ट्रांस यमुना कॉलोनी का मामला.

🆔लखनऊ:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की समीक्षा बैठकवाराणसी, गोरखपुर में प्रस्तावित कार्यों की समीक्षामंडलीय कार्यालय परिसरों के निर्माण की प्रगति जानीशीघ्र शुरु कराएं एकीकृत मंडलीय कार्यालय का निर्माण-CMवीडीए और जीडीए बनाएंगे एकीकृत मंडलीय कार्यालय.

🆔प्रयागराज- खाद्य आपूर्ति विभाग के बाबू को विजिलेंस टीम ने पकड़ा,15 हजार रूपए घूस लेते समय रंगे हाथ किया गिरफ्तार,कोटेदार से घूस लेते समय विजिलेंस ने किया गिरफ्तार,खाद्य आपूर्ति विभाग के बाबू अमित राणा को भेजा जेल.

🆔लखनऊ- आगामी 22 मई को राजकीय ITI में वृहद रोजगार मेला,मेले में 28 कम्पनियों द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा, अभ्यर्थी बायोडाटा के साथ सेवायोजित हो सकते है.

🆔 यूपी के संभल में लव जिहाद का मामला सामने आया है,मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला को प्रेमजाल में फंसाया,फरमान ने अजय बनकर बिहार की महिला को फंसाया,पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी,पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज करने से किया इंकार,दूसरे राज्य का मामले का हवाला देकर पल्ला झाड़ा,मामले की जानकारी होने पर हिंदूवादी नेता थाने पहुंचे,आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग पर अड़े,बनियाठेर थाना क्षेत्र का मामला।

🆔पूर्व मेदिनीपुर ब्लास्ट मामले के मुख्य आरोपी भानु बाग की इलाज के दौरान मौत।

🆔लखनऊ: घोटाले के आरोप में IAS अमित मोहन प्रसाद और प्रांजल यादव के खिलाफ लोकायुक्त में जांच शुरू।

🆔आदिवासी लड़की से बदसलूकी मामले में NHRC ने झारखंड सरकार और डीजीपी को भेजा नोटिस।

🆔इमरान खान को 9 मई की हिंसा की खुले तौर पर निंदा करनी चाहिए: PAK राष्ट्रपति आरिफ अल्वी।

🆔केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज नई दिल्ली में गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के दूसरे ‘चिंतन शिविर’ की अध्यक्षता करेंगे। ‘चिंतन शिविर’ का उद्देश्य मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत करना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “विजन 2047” के कार्यान्वयन के लिए एक कार्य योजना तैयार करना है।

🆔बदायूं से खबर आ रही है संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत,युवक के पिता ने युवक की पत्नी पर लगाया आरोप,जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का लगाया आरोप,युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा , जरीफनगर थाना के हसनपुर टप्पा वैश्य गांव का मामला.

🆔अयोध्या : राम मंदिर में उकेरी जाएगी देवी देवताओं की आकृतियां36 हजार देवी देवताओं की उकेरी जाएगी आकृतियां166 स्तंभों और दीवारों पर आकृतियों का हो रहा चित्रणराम मंदिर ट्रस्ट की ओर से मिली जानकारी।

🆔 यूपी के बागपत में विधवा के बैंक खाते से निकाले गए लाखों रुपए, बैंक खाते से निकाले 4 लाख 75 हजार रुपए,नंदोई पर धोखाधड़ी कर रुपए निकालने का आरोप,महिला से ब्लैंक चेक पर साइन करा कर निकाले रुपए, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस में जांच की शुरू, दोघट थाना क्षेत्र के भडल गांव का मामला.

🆔लखनऊ- पीएम ग्राम सड़क योजना से होगी PWD की छुट्टी, PWD, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग कर रहा है काम, बतौर कार्यदायी संस्था कर रहा है काम,अकेले ग्रामीण अभियंत्रण विभाग को काम सौंपने का प्रस्ताव, प्रदेश के सभी 75 जिलों का काम सौंपने का प्रस्ताव.[19/05, 9:46 am] mahesh sastri:

रायबरेली में अष्टधातु की आधा दर्जन मूर्ति चोरी का मामला, 717 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई खुलासा,बहुचर्चित चोरी का अब तक नहीं हुआ खुलासा, ऊंचाहार कोतवाली के गोकनाकुटी कका मामला.

लखनऊ- रहीमाबाद इलाके में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई, हादसे में 3 लोगों की मौत, 2 लोग घायल,3 लोगों की इलाज के दौरान हुई मौत, हरदोई हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा.

कन्नौज

किराया मांगने पर दबंगों ने टेम्पो चालक को पीटा

मारपीट में चालक हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती।

पीड़ित टेम्पो चालक ने पुलिस को दी तहरीर। तिर्वा कोतवाली के नंदपुर गांव के पास का मामला।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप