रविवार, मार्च 3, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमहमीरपुरआधा दर्जन चोरों ने किराना दुकान में की चोरी चोर को दबोचकर...

आधा दर्जन चोरों ने किराना दुकान में की चोरी चोर को दबोचकर किया पुलिस के हवाले

कुलदीप सोनकर
( न्यूज़ समय तक )
संवाददाता (राठ क्षेत्र

आधा दर्जन चोरों ने किराना दुकान में की चोरी: दुकानदार ने एक चोर को दबोचकर किया पुलिस के हवाले, कार्रवाई में जुटी पुलिस

राठ कस्बे के जलालपुर रोड में स्थित एक किराना की दुकान में धावा बोल दिया। आधा दर्जन चोरों के गिरोह ने दरवाजों के लॉक तोड़कर दुकान के अंदर घुस गए। गोलक में रखे 40 हजार रुपये के अलावा दुकान का सामान भी पार कर दिया। दुकानदार ने अपने परिजनों के साथ मिलकर चोरी कर रहे एक चोर को दबोचकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

राठ कस्बे के पठानपुरा जलालपुर रोड इलाके के निवासी कपिल गुप्ता पुत्र राजेंद्र कुमार गुप्ता ने राठ कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसके मकान के दूसरे हिस्से में स्थित किराना की दुकान में आधा दर्जन अज्ञात चोरों के गिरोह ने छत के रास्ते धावा बोलकर एवं दरवाजों के लॉक तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश करते हुए दुकान की गोलक में रखे 40 हजार रुपये की नगदी सहित किराने की दुकान का सामान चोरी कर लिया बताया कि तभी दुकान में किसी के होने की आहट मिलने पर उसने अपने परिजनों के साथ हिम्मत कर चोरी कर रहे एक चोर को दबोच लिया। बताया कि वही दबोचे गए चोर के अन्य साथी की गोलक से 40 हजार रुपये और दुकान का कुछ सामान लेकर फरार हो गये।

चोरों के द्वारा की गई चोरी से उसे लगभग 50 हजार रुपये का नुकसान

बताया कि उन्होंने दबोचे गये चोर को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। बताया कि अज्ञात चोरों के द्वारा की गई चोरी से उसे लगभग 50 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। बताया कि उसने राठ कोतवाली में मामले की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि घटनास्थल से पकड़े गए चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप