मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरअवैध मादक पदार्थों की धड़ल्ले से चल रही हैं दुकानें।

अवैध मादक पदार्थों की धड़ल्ले से चल रही हैं दुकानें।

न्यूज समय तक

खागा कोतवाली थाने में चल रही हैं अवैध मादक पदार्थों की धड़ल्ले से दुकानें,

तीन गांजा तस्कर मालिकों का नाम बताते हुए कैमरे में कैद हुआ सेल्समैन जल्द वायरल होगा वीडियो।

आबकारी विभाग व पुलिस विभाग आखिर मौन क्यों ?

श्रीराम अग्निहोत्री न्यूज़ समय तक ब्यूरो चीफ फतेहपुर

फतेहपुर सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार थानें में कितना जाता है और आबकारी , एसओजी टीम को भी देना पड़ता है। खागा कोतवाली थाने की सांठ गांठ से भोगलपुर चौराहे के पास सरकारी भांग की दुकान से धड़ल्ले से बिक रहा गांजा मादक पदार्थ और इसी थाने के अंतर्गत सभी भांग दुकानों से भी बिक रहा अवैध मादक पदार्थ।

जहां पुलिस अपराध और अपराधियों के रोकथाम के लिए अभियान चलाने का दावा कर रही है और आबकारी विभाग अवैध शराब और गांजा रोकथाम का ढिंढोरा पीट रही है वहीं जनपद में लगभग 40 दुकान भांग की शासन के आदेश पर चल रहीं है पर कोई ऐसी दुकान नही होगी जिसमें गांजा बेचा ना जा रहा हो आखिर ऐसा कैसे हो रहा है ? जनपद में सभी को उसकी जानकारी है पर पुलिस विभाग और आबकारी विभाग को जानकारी नही है सोचने वाली बात है? जब इस अवैध बिक्री की जानकारी हेतु जिला आबकारी अधिकारी से बात किया गया तो उन्होंने सीमित स्टाफ की बात कही और गेंद को पुलिस के गोले में डालते हुए कहा की स्थानीय पुलिस के लापरवाही से ये सब हो रहा है क्या यह कहने से काम चलेगा इससे तो साफ समझ में आता है की आबकारी विभाग की मिलीभगत से सारा खेल जनपद में खेला जा रहा है और पुलिस के सहयोग को नकारा नहीं जा सकता है। पुलिस अपना पल्ला इस बात को लेकर झाड़ रही है की पुलिस को किसी के दुकान को चेक करने का कोई अधिकार नहीं है।

अब इस हालत में जनपद में मादक पदार्थों में रोक तो नही लगेगी बल्कि इजाफा जरूर होगा।?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप